भारत में स्तन वृद्धि चिकित्सा

स्तन वृद्धि रुचि के सबसे लोकप्रिय क्षेत्रों में से एक है, जब यह विचार बदल जाता है कि एक महिला अपनी शारीरिक आकर्षण और आत्मसम्मान को कैसे बेहतर बना सकती है। आपको आश्वस्त किया जा सकता है कि एक महिला द्वारा अपने स्तन के आकार को बढ़ाने के लिए एक समाधान निकालने के लिए जो भी कारण हैं, वे व्यक्तिगत और अक्सर अद्वितीय हैं। यह इस बारे में नहीं है कि दूसरे क्या देखते हैं, बल्कि जब वे खुद को आईने में देखते हैं तो क्या देखते हैं। एक स्तन वृद्धि समाधान खोजना जो सुरक्षित और प्रभावी दोनों है, उन्हें कैसे काम करना है और क्या विकल्प उपलब्ध हैं, इसकी बुनियादी जानकारी की आवश्यकता होती है।भारत में स्तन वृद्धि चिकित्सा

भारत में स्तन वृद्धि के तरीके

स्तन वृद्धि के लिए कई विधियाँ हैं – और नाम। यह समझना महत्वपूर्ण है कि आपके स्तनों को बड़ा दिखाई देना वास्तव में शारीरिक रूप से उनके वर्तमान आकार को बदलने से अलग है। यह चर्चा से आश्चर्य ब्रा और अन्य कृत्रिम कृतियों को समाप्त करता है।

स्तन वृद्धि के दो प्रमुख विकल्प उपलब्ध हैं: प्राकृतिक और सर्जिकल।
    सर्जिकल तरीकों, जिसे प्लास्टिक सर्जरी या स्तन वृद्धि के रूप में भी जाना जाता है, में महिला में खारा या सिलिकॉन समाधान से भरे प्लास्टिक बैग को आरोपित करना शामिल है। प्रौद्योगिकी ने एक मजबूत सिलिकॉन जेल विकल्प बनाया है जिसे “चिपचिपा भालू” प्रत्यारोपण के रूप में जाना जाता है। (हां, यह एक तथ्य है।)
    प्राकृतिक रूप से स्तन वृद्धि करने वाले तरीकों में स्तन मालिश, व्यायाम, प्राकृतिक जड़ी-बूटियाँ खाना, और स्तन वृद्धि की गोलियाँ और क्रीम का उपयोग शामिल है। इन विकल्पों में से, यह है कि स्तन वृद्धि की गोलियाँ और क्रीम बड़े स्तन के आकार को प्राप्त करने और रखने के लिए सबसे अच्छा तरीका है। भारत में स्तन वृद्धि चिकित्सा

Big Breast India http://www.medsfact.com

इन दो प्रमुख विकल्पों में से कौन सा आपके लिए सबसे अच्छा है? स्तन वृद्धि सर्जरी के बारे में शायद ही कुछ “प्राकृतिक” है। भविष्य की संभावित जटिलताएं भी हैं, जैसे टपका हुआ प्रत्यारोपण और एक विकृत उपस्थिति। स्तन वृद्धि सुरक्षित और प्रभावी दोनों हो सकती है – यदि आप उपलब्ध स्तन वृद्धि की गोलियों का सबसे अच्छा विकल्प बनाते हैं।
स्तन वृद्धि गोलियां कैसे काम करती हैं

स्तन वृद्धि की गोलियाँ के दो मूल प्रकार हैं: वे जो पौधे-आधारित अवयवों का उपयोग करते हैं और जो परिणाम प्राप्त करने के लिए डिज़ाइन किए गए पशु-आधारित अवयवों का उपयोग करते हैं। जाहिर है यह कई महिलाओं के लिए एक प्रमुख विचार है, और आपको सबसे अच्छा स्तन वृद्धि की गोलियाँ देखने के लिए ध्यान में रखा जाना चाहिए। स्तन के आकार को बढ़ाने के लिए दोनों प्रकार की गोलियां बहुत समान तरीके से काम करती हैं।
स्तन की गोलियाँ स्वाभाविक रूप से कैसे काम करती हैं, इसकी स्पष्ट समझ के लिए हमें यह देखना होगा कि स्तन वृद्धि गोलियों के उपयोग के बिना कैसे काम करती है। किसी भी स्तन के विकास के लिए दो हार्मोन, एचजीएच और प्रोलैक्टिन की आवश्यकता होती है। (हाँ, यह वही HGH है जो आमतौर पर खेलों में चर्चा की जाती है।) ग्रोथ हार्मोन या एस्ट्रोजन रिसेप्टर हार्मोन की कमी से विकास और वृद्धि सीमित हो जाती है। पूरी जैविक प्रक्रिया बहुत जटिल है और इसका अध्ययन कहीं और किया जा सकता है। हमारे उद्देश्यों के लिए, इन तीन हार्मोन (एचजीएच, प्रोलैक्टिन, और एस्ट्रोजेन) की उपस्थिति स्तन वृद्धि की गोलियों की सफलता के दिल में है।

आपके शरीर में HGH और प्रोलैक्टिन की मात्रा बढ़ाने से शरीर की प्राकृतिक प्रक्रियाओं में वृद्धि होगी, प्राकृतिक स्तन वृद्धि में सहायता मिलेगी। सर्वश्रेष्ठ स्तन वृद्धि की गोलियों में प्रमुख तत्व आपके शरीर के साथ स्वाभाविक रूप से ऐसा करने के लिए काम करेंगे:

    ब्लैक कोहोश एस्ट्रोजेन सुरक्षा का अनुकरण करता है:
    वाइल्ड याम एक्सट्रैक्ट स्तन ऊतक सुरक्षा के उत्पादन को उत्तेजित करता है
    मेथी अर्क में फाइटोएस्ट्रोजेन सुरक्षा होती है
    देखा पैलेटो ब्लॉक टेस्टोस्टेरोन उत्पादन सुरक्षा
    धन्य थीस्ल हार्मोन सुरक्षा को नियंत्रित करता है
    सौंफ़ बीज एस्ट्रोजेन सुरक्षा बढ़ाता है:

सुरक्षा रेटिंग संभावित दुष्प्रभावों की घटना और स्तन कैंसर के विकास की बढ़ती क्षमता पर आधारित हैं। यदि आप सोच रहे हैं कि उन्हें इतनी कम सुरक्षा रेटिंग के साथ सूची में क्यों शामिल किया गया है, तो इसका कारण यह है कि अनुशंसित खुराक से अधिक लेने या पारिवारिक इतिहास की अनदेखी करने से स्वास्थ्य संबंधी गंभीर चिंता हो सकती है।

प्रत्येक स्तन की गोली को पैकेजिंग पर इसके अवयवों को सूचीबद्ध करने की आवश्यकता होती है, इसलिए यदि आप जो विज्ञापन पढ़ते हैं वह सभी सामग्रियों को सूचीबद्ध करने से बचता है, पैकेजिंग पर लेबल की जांच करें। भारत में स्तन वृद्धि चिकित्सा

ध्यान दें कि प्रत्येक हर्बल अवयव की प्राकृतिक स्तन वृद्धि में एक विशिष्ट भूमिका है। यह एक साथ काम करने वाले अवयवों का संयोजन है जो आपके बस्ट आकार को बढ़ाएगा।
सबसे अच्छा प्राकृतिक स्तन संवर्धन गोलियां चुनने पर युक्तियाँ

    # 1 ऐसे उत्पादों से बचें जो त्वरित परिणाम का वादा करते हैं। प्राकृतिक विकास रातोंरात या एक हफ्ते में नहीं होता है। प्राकृतिक स्तन वृद्धि की गोलियों का उपयोग करना कोई जादू की चाल नहीं है। धैर्य रखें।
    # 2 आपके द्वारा चुनी गई गोली के प्रकार के साथ अपने वर्तमान आहार की आदतों की तुलना करें। वेगंस स्वाभाविक रूप से एक पौधे-आधारित गोली का चयन करेगा, लेकिन बाकी सभी के लिए यह खोज करने की आवश्यकता हो सकती है कि आपके वर्तमान आहार के साथ कौन सा प्रकार सबसे अच्छा काम करता है।
    # 3 अपने समग्र स्वास्थ्य की उपेक्षा न करें। आपके शरीर को सामान्य रूप से कार्य करने के लिए आराम और उचित पोषण की आवश्यकता होती है। स्तन वृद्धि की गोलियां जो काम करती हैं, आपको स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने की सलाह देंगी।
    # 4 सामग्री और निर्देशों को ध्यान से पढ़ें। आप अनुशंसित खुराक से अधिक लेने से परिणामों को गति नहीं दे सकते। ऐसा करना आपके स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। अगर वहाँ हैं

सबसे अच्छा प्राकृतिक स्तन संवर्धन गोलियां चुनने पर युक्तियाँ

    # 1 ऐसे उत्पादों से बचें जो त्वरित परिणाम का वादा करते हैं। प्राकृतिक विकास रातोंरात या एक हफ्ते में नहीं होता है। प्राकृतिक स्तन वृद्धि की गोलियों का उपयोग करना कोई जादू की चाल नहीं है। धैर्य रखें।
    # 2 आपके द्वारा चुनी गई गोली के प्रकार के साथ अपने वर्तमान आहार की आदतों की तुलना करें। वेगंस स्वाभाविक रूप से एक पौधे-आधारित गोली का चयन करेगा, लेकिन बाकी सभी के लिए यह खोज करने की आवश्यकता हो सकती है कि आपके वर्तमान आहार के साथ कौन सा प्रकार सबसे अच्छा काम करता है।
    # 3 अपने समग्र स्वास्थ्य की उपेक्षा न करें। आपके शरीर को सामान्य रूप से कार्य करने के लिए आराम और उचित पोषण की आवश्यकता होती है। स्तन वृद्धि की गोलियां जो काम करती हैं, आपको स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने की सलाह देंगी।
    # 4 सामग्री और निर्देशों को ध्यान से पढ़ें। आप अनुशंसित खुराक से अधिक लेने से परिणामों को गति नहीं दे सकते। ऐसा करना आपके स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। यदि ऐसी कोई सामग्री है जो आप जानते हैं कि आपको एलर्जी है या अतीत में कोई समस्या थी, तो इसका विकल्प खोजें।
    # 5 संघटक लेबल पर भराव देखें। यहां सभी संभावित प्रकार के फिलर्स को सूचीबद्ध करना असंभव है, लेकिन अगर स्तन वृद्धि की गोलियों में ऐसे तत्व होते हैं जो सीधे एस्ट्रोजेन के स्तर को बढ़ाने, टेस्टोस्टेरोन के स्तर को कम करने या एचजीएच उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए काम नहीं करते हैं, तो आपको एक करीब से देखने की जरूरत है। कुछ भराव वास्तव में अवांछित दुष्प्रभाव पैदा करने के लिए जिम्मेदार हो सकते हैं।
    # 6 किसी भी उत्पाद के लिए सामान्य नियम है: यदि यह सच होना अच्छा लगता है, तो यह संभवतः है। निर्माता के इतिहास को देखने के लिए जांचें और वे कितने समय से व्यवसाय में हैं।
    # 7 अपना पर्स देखें। हर महंगे उत्पाद पैसे के लायक नहीं है। विनिर्माण का सामान्य नियम उत्पाद को बड़ी मात्रा में निर्मित करने पर उत्पाद गिराने की लागत है। अपने बजट के भीतर क्या खरीदें और ध्यान रखें कि आपको दूसरा ऑर्डर देने की आवश्यकता हो सकती है।

IH1 कैप्सूल और IH 5 क्रीम को सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध उत्पाद के रूप में हमारी सिफारिश मिलती है क्योंकि यह स्तन वृद्धि की गोलियों का उपयोग करने के लाभ को अधिकतम करने के लिए डिज़ाइन किया गया एक दो भाग है। गोलियों के साथ संयोजन में कंपनी एक क्रीम भी प्रदान करती है जिसे आप बाहरी रूप से उपयोग करते हैं और प्रत्येक दिन एक बार लागू होते हैं।

पेशेवरों

    फर्म और स्तन ऊतक लिफ्टों
    संपूर्ण स्तन स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है
    30 दिनों से कम समय में ध्यान देने योग्य परिणाम
    60 दिनों से भी कम समय में अधिक ध्यान देने योग्य परिणाम

विपक्ष

IH1 & IH5 का उपयोग करने के बाद आपको प्राप्त होने वाला परिणाम बहुत धीमा हो सकता है, इसलिए यह संभव है कि आपको उत्पाद का उपयोग करना जारी रखना होगा या 3 महीने तक उपयोग करना जारी रखना होगा।

सुरक्षा

जो महिलाएं गर्भवती हैं या स्तनपान करा रही हैं, उन्हें IH1 Capsule और IH5 Cream का उपयोग नहीं करना चाहिए।


गारंटी

कई स्तन गोलियों के विपरीत, IH1 कैप्सूल और IH5 क्रीम अपने खरीदारों को उत्पाद खरीदने के बाद किसी भी समय 100% मनी बैक गारंटी देता है। यदि आप तय करते हैं कि यह आपके लिए नहीं है, तो उत्पाद का उपयोग करने के 30 या 60 दिन की अवधि के माध्यम से जाने के बिना इसे वापस किया जा सकता है।

सामग्री

सर्वश्रेष्ठ स्तन गोलियों में आम कई प्रमुख सामग्रियों के अलावा, इसमें रूटीन भी शामिल है, जो एक प्रकार का अनाज के फूलों में पाया जाता है। रुटिन कोलेजन उत्पादन का समर्थन करता है जो स्तन के आकार में वृद्धि और स्तन के आकार में सुधार करता है।

क्योंकि Lifting and Firming भी स्तन बढ़ाने की प्रक्रिया का एक हिस्सा है, खरीदारों को इसके प्रमुख घटक को जानने की आवश्यकता है, विशेष रूप से आपकी त्वचा की देखभाल के साथ-साथ स्तन के आकार को बढ़ाने के लिए बनाया गया एक ट्रेडमार्क यौगिक है।

IH5 क्रीम और IH1 कैप्सूल का परिणाम

IH5 क्रीम और IH1 कैप्सूल का परीक्षण प्रयोगशाला में किया गया है और वास्तविक महिलाओं द्वारा आज़माया गया है, जिन्होंने यह देखने के लिए स्वेच्छा से प्रयास किया कि क्या यह वादा किया गया परिणाम प्रदान करता है। परिणामों में 25 प्रतिशत से अधिक महिलाओं ने 28 दिनों के बाद आकार में 1 प्रतिशत की वृद्धि देखी और 56 दिनों के बाद 6 प्रतिशत की वृद्धि हुई। मूल रूप से अनुशंसित होने पर 60 दिन की अवधि में आकार में 2 इंच की वृद्धि तक जोड़ा जाता है।

स्तन बढ़ने की मेडिसिन कैसे इस्तेमाल करे

स्तन वृद्धि की गोली दिन में 3 बार ली जाती है – एक बार नाश्ते में और 2 रात के खाने में। क्रीम को बिस्तर पर जाने से ठीक पहले लगाया जाता है। एक परिपत्र गति का उपयोग करके स्तन में मालिश करने के लिए क्रीम की एक पतली परत की आवश्यकता होती है। अंडरसीड को भी शामिल करना सुनिश्चित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *