सेक्स टाइम डेले स्प्रे इन इंडिया

सेक्स टाइम डेले स्प्रे इन इंडिया


हमारी आधुनिक मीडिया संस्कृति के लिए धन्यवाद, अधिक से अधिक पुरुषों को पता लगाना है कि कैसे स्खलन में देरी होगी अश्लीलता और इंटरनेट ने यह धारणा दी है कि महिलाओं को खुश करने के लिए आधुनिक व्यक्ति को लैंगिक मैराथन चलाने की जरूरत है आप सीखने में आश्चर्यचकित हो सकते हैं, तो, पुरुषों को लंबे समय तक रहने और अनिश्चितकाल में देरी करने के लिए तैयार नहीं किया जाता है, जबकि वे अपने सहयोगियों को खुश करते हैं।
इसलिए, यदि आप बिस्तर पर अधिक समय तक रहने के बारे में जानकारी तलाश रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से अकेले नहीं हैं। दुनियाभर में लाखों और लाखों लोग इस विषय पर जानकारी तलाश रहे हैं और अपने समयपूर्व स्खलन समस्या के लिए उपचार की मांग कर रहे हैं। स्खलन में देरी करने के तरीके के प्रमुख तरीकों और रणनीतियों को जानने के लिए इस लेख के प्रत्येक शब्द को पढ़ें।
भारत में समयपूर्व स्खलन का कारण बनता है? सेक्स टाइम डेले स्प्रे इन इंडिया
समयपूर्व स्खलन का सही कारण अज्ञात है, लेकिन यह अक्सर भौतिक, मनोवैज्ञानिक, या भावनात्मक मुद्दों में निहित होता है। क्रेमर बताते हैं, “बहुत सारे लोग मनोवैज्ञानिक हैं” “एक मरीज के साथ काम करते वक्त, मैं पूछ सकता हूं, ‘क्या आप अपने साथी के साथ आराम कर रहे हैं? या क्या आप अपने साथी के चारों ओर चिंतित महसूस करते हैं? ” चिंता, साथ ही तनाव या अवसाद जैसे अन्य भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक कारक भी समयपूर्व प्रेत के लिए योगदान कर सकते हैं।


भारत में समयपूर्व प्रसन्नता समस्या


शीघ्रपतन, हालांकि सभी उम्र के पुरुषों में प्रचलित, युवा पुरुषों के लिए अधिक आम है यह इसलिए है क्योंकि युवा लोग, विशेष रूप से पहली बार यौन संबंध रखने वाले, अपने यौन उत्तेजना को बहुत लंबे समय तक नियंत्रित करने में असमर्थ हैं। समय और अनुभव के साथ, बहुत से लोग सीखते हैं कि स्खलन से पहले की अवधि का विस्तार कैसे किया जाए ताकि यौन क्रिया का आनंद पुरुष और महिला दोनों के द्वारा लंबे समय तक किया जा सके। स्खलन में देरी के बारे में कई तकनीकों का सुझाव दिया गया है और इनमें से एक जो काफी कुशल पाया गया है “फैलाएंगे” इस तकनीक में, जब पुरुष के साथ होने वाला है, शिश्न का सिर तर्जनी और अंगूठे के बीच निचोड़ा जाता है यह स्खलन को रोकता है और इसके परिणामस्वरूप, रक्त शिश्न से बहने लगता है जिससे यह नरम हो जाता है। कुछ समय बाद, जब लिंग फिर से मुश्किल हो जाता है, तो उसी तकनीक का प्रयोग स्खलन को विलंब करने के लिए किया जाता है। यह निचोड़ तकनीक प्रभावी पाया जाता है क्योंकि यह केवल स्खलन में विलंब नहीं करता है और यौन कृत्य का अधिक आनंद देता है लेकिन यह उत्तेजना अधिनियम को भी बढ़ाता है और जब स्खलन को अंततः अनुमति दी जाती है, तो छुट्टी दे दी वीर्य बड़ी मात्रा में हो जाएगा। सेक्स टाइम डेले स्प्रे इन इंडिया 


 भारत में शीघ्रपतन में देरी कैसे करें


              यह यौन समस्या आपके विचार से अधिक आम है। जानें कि समय से पहले स्खलन का कारण बनता है और इसका इलाज कैसे किया जाता है। समय से पहले स्खलन के साथ लेनदेन? तुम अकेले नहीं हो। पुरुषों के लगभग 20 से 30 प्रतिशत समयपूर्व उत्सर्जन का अनुभव करते हैं। बाल्टीमोर में मैरीलैंड स्कूल ऑफ मेडिसिन विश्वविद्यालय में शल्य चिकित्सा के एक यूरोलॉजिस्ट और एसोसिएट प्रोफेसर, एंड्रयू सी। क्रेमर, एमडी, “अधिकांश लोगों को लगता है कि शीघ्रपतन अधिक आम है।” “यह संकट और भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक मुद्दों के साथ-साथ आत्मसम्मान की समस्याएं भी पैदा कर सकता है।” मुश्किल यह है कि आपके साथी या यहां तक ​​कि आपके डॉक्टर के साथ समस्या का समाधान करना मुश्किल हो सकता है, समय से पहले स्खलन के बारे में बात करने से यह सामना करने की कुंजी है। यह जानने के लिए कि किस समय से पूर्व स्खलन है, और आप इसका इलाज कैसे कर सकते हैं, पढ़ें।


भारत में समयपूर्व अस्पष्टता की युक्तियां देरी


1) कागल प्रदर्शन
2} पहनें (विशेष) कंडोम
3} दीप साँस लेने का प्रयास करें
4) स्टॉप-एंड-स्टार्ट सेक्स
5} नाइट किंग सेक्स टाइम विलंब का प्रयोग करें (भारत में लंबे समय से सेक्स विलंब के लिए बहुत अच्छा बाहरी उपयोग उत्पाद)


अजीब स्खलन के विलंब के लिए अन्य युक्तियाँ


* परिरक्षकों या चीनी में समृद्ध लोगों से युक्त खाद्य पदार्थों से बचें
* शराब, धूम्रपान और अन्य दवाओं से न कहें
* कैफीन उत्पादों, विशेषकर कॉफी के सेवन से बचने की कोशिश करें
* आपको बहुत सारे फलों और हरी सब्जियों को खाने के लिए अभ्यास करना चाहिए
* चूंकि खूनी समय से पहले स्खलन को रोकने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, इसलिए अपने आहार में मछली और अन्य खनिज समृद्ध पदार्थ जोड़ें।

2 thoughts on “सेक्स टाइम डेले स्प्रे इन इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *