भारत में स्तन वृद्धि चिकित्सा

स्तन वृद्धि रुचि के सबसे लोकप्रिय क्षेत्रों में से एक है, जब यह विचार बदल जाता है कि एक महिला अपनी शारीरिक आकर्षण और आत्मसम्मान को कैसे बेहतर बना सकती है। आपको आश्वस्त किया जा सकता है कि एक महिला द्वारा अपने स्तन के आकार को बढ़ाने के लिए एक समाधान निकालने के लिए जो भी कारण हैं, वे व्यक्तिगत और अक्सर अद्वितीय हैं। यह इस बारे में नहीं है कि दूसरे क्या देखते हैं, बल्कि जब वे खुद को आईने में देखते हैं तो क्या देखते हैं। एक स्तन वृद्धि समाधान खोजना जो सुरक्षित और प्रभावी दोनों है, उन्हें कैसे काम करना है और क्या विकल्प उपलब्ध हैं, इसकी बुनियादी जानकारी की आवश्यकता होती है।भारत में स्तन वृद्धि चिकित्सा

भारत में स्तन वृद्धि के तरीके

स्तन वृद्धि के लिए कई विधियाँ हैं – और नाम। यह समझना महत्वपूर्ण है कि आपके स्तनों को बड़ा दिखाई देना वास्तव में शारीरिक रूप से उनके वर्तमान आकार को बदलने से अलग है। यह चर्चा से आश्चर्य ब्रा और अन्य कृत्रिम कृतियों को समाप्त करता है।

स्तन वृद्धि के दो प्रमुख विकल्प उपलब्ध हैं: प्राकृतिक और सर्जिकल।
    सर्जिकल तरीकों, जिसे प्लास्टिक सर्जरी या स्तन वृद्धि के रूप में भी जाना जाता है, में महिला में खारा या सिलिकॉन समाधान से भरे प्लास्टिक बैग को आरोपित करना शामिल है। प्रौद्योगिकी ने एक मजबूत सिलिकॉन जेल विकल्प बनाया है जिसे “चिपचिपा भालू” प्रत्यारोपण के रूप में जाना जाता है। (हां, यह एक तथ्य है।)
    प्राकृतिक रूप से स्तन वृद्धि करने वाले तरीकों में स्तन मालिश, व्यायाम, प्राकृतिक जड़ी-बूटियाँ खाना, और स्तन वृद्धि की गोलियाँ और क्रीम का उपयोग शामिल है। इन विकल्पों में से, यह है कि स्तन वृद्धि की गोलियाँ और क्रीम बड़े स्तन के आकार को प्राप्त करने और रखने के लिए सबसे अच्छा तरीका है। भारत में स्तन वृद्धि चिकित्सा

Big Breast India http://www.medsfact.com

इन दो प्रमुख विकल्पों में से कौन सा आपके लिए सबसे अच्छा है? स्तन वृद्धि सर्जरी के बारे में शायद ही कुछ “प्राकृतिक” है। भविष्य की संभावित जटिलताएं भी हैं, जैसे टपका हुआ प्रत्यारोपण और एक विकृत उपस्थिति। स्तन वृद्धि सुरक्षित और प्रभावी दोनों हो सकती है – यदि आप उपलब्ध स्तन वृद्धि की गोलियों का सबसे अच्छा विकल्प बनाते हैं।
स्तन वृद्धि गोलियां कैसे काम करती हैं

स्तन वृद्धि की गोलियाँ के दो मूल प्रकार हैं: वे जो पौधे-आधारित अवयवों का उपयोग करते हैं और जो परिणाम प्राप्त करने के लिए डिज़ाइन किए गए पशु-आधारित अवयवों का उपयोग करते हैं। जाहिर है यह कई महिलाओं के लिए एक प्रमुख विचार है, और आपको सबसे अच्छा स्तन वृद्धि की गोलियाँ देखने के लिए ध्यान में रखा जाना चाहिए। स्तन के आकार को बढ़ाने के लिए दोनों प्रकार की गोलियां बहुत समान तरीके से काम करती हैं।
स्तन की गोलियाँ स्वाभाविक रूप से कैसे काम करती हैं, इसकी स्पष्ट समझ के लिए हमें यह देखना होगा कि स्तन वृद्धि गोलियों के उपयोग के बिना कैसे काम करती है। किसी भी स्तन के विकास के लिए दो हार्मोन, एचजीएच और प्रोलैक्टिन की आवश्यकता होती है। (हाँ, यह वही HGH है जो आमतौर पर खेलों में चर्चा की जाती है।) ग्रोथ हार्मोन या एस्ट्रोजन रिसेप्टर हार्मोन की कमी से विकास और वृद्धि सीमित हो जाती है। पूरी जैविक प्रक्रिया बहुत जटिल है और इसका अध्ययन कहीं और किया जा सकता है। हमारे उद्देश्यों के लिए, इन तीन हार्मोन (एचजीएच, प्रोलैक्टिन, और एस्ट्रोजेन) की उपस्थिति स्तन वृद्धि की गोलियों की सफलता के दिल में है।

आपके शरीर में HGH और प्रोलैक्टिन की मात्रा बढ़ाने से शरीर की प्राकृतिक प्रक्रियाओं में वृद्धि होगी, प्राकृतिक स्तन वृद्धि में सहायता मिलेगी। सर्वश्रेष्ठ स्तन वृद्धि की गोलियों में प्रमुख तत्व आपके शरीर के साथ स्वाभाविक रूप से ऐसा करने के लिए काम करेंगे:

    ब्लैक कोहोश एस्ट्रोजेन सुरक्षा का अनुकरण करता है:
    वाइल्ड याम एक्सट्रैक्ट स्तन ऊतक सुरक्षा के उत्पादन को उत्तेजित करता है
    मेथी अर्क में फाइटोएस्ट्रोजेन सुरक्षा होती है
    देखा पैलेटो ब्लॉक टेस्टोस्टेरोन उत्पादन सुरक्षा
    धन्य थीस्ल हार्मोन सुरक्षा को नियंत्रित करता है
    सौंफ़ बीज एस्ट्रोजेन सुरक्षा बढ़ाता है:

सुरक्षा रेटिंग संभावित दुष्प्रभावों की घटना और स्तन कैंसर के विकास की बढ़ती क्षमता पर आधारित हैं। यदि आप सोच रहे हैं कि उन्हें इतनी कम सुरक्षा रेटिंग के साथ सूची में क्यों शामिल किया गया है, तो इसका कारण यह है कि अनुशंसित खुराक से अधिक लेने या पारिवारिक इतिहास की अनदेखी करने से स्वास्थ्य संबंधी गंभीर चिंता हो सकती है।

प्रत्येक स्तन की गोली को पैकेजिंग पर इसके अवयवों को सूचीबद्ध करने की आवश्यकता होती है, इसलिए यदि आप जो विज्ञापन पढ़ते हैं वह सभी सामग्रियों को सूचीबद्ध करने से बचता है, पैकेजिंग पर लेबल की जांच करें। भारत में स्तन वृद्धि चिकित्सा

ध्यान दें कि प्रत्येक हर्बल अवयव की प्राकृतिक स्तन वृद्धि में एक विशिष्ट भूमिका है। यह एक साथ काम करने वाले अवयवों का संयोजन है जो आपके बस्ट आकार को बढ़ाएगा।
सबसे अच्छा प्राकृतिक स्तन संवर्धन गोलियां चुनने पर युक्तियाँ

    # 1 ऐसे उत्पादों से बचें जो त्वरित परिणाम का वादा करते हैं। प्राकृतिक विकास रातोंरात या एक हफ्ते में नहीं होता है। प्राकृतिक स्तन वृद्धि की गोलियों का उपयोग करना कोई जादू की चाल नहीं है। धैर्य रखें।
    # 2 आपके द्वारा चुनी गई गोली के प्रकार के साथ अपने वर्तमान आहार की आदतों की तुलना करें। वेगंस स्वाभाविक रूप से एक पौधे-आधारित गोली का चयन करेगा, लेकिन बाकी सभी के लिए यह खोज करने की आवश्यकता हो सकती है कि आपके वर्तमान आहार के साथ कौन सा प्रकार सबसे अच्छा काम करता है।
    # 3 अपने समग्र स्वास्थ्य की उपेक्षा न करें। आपके शरीर को सामान्य रूप से कार्य करने के लिए आराम और उचित पोषण की आवश्यकता होती है। स्तन वृद्धि की गोलियां जो काम करती हैं, आपको स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने की सलाह देंगी।
    # 4 सामग्री और निर्देशों को ध्यान से पढ़ें। आप अनुशंसित खुराक से अधिक लेने से परिणामों को गति नहीं दे सकते। ऐसा करना आपके स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। अगर वहाँ हैं

सबसे अच्छा प्राकृतिक स्तन संवर्धन गोलियां चुनने पर युक्तियाँ

    # 1 ऐसे उत्पादों से बचें जो त्वरित परिणाम का वादा करते हैं। प्राकृतिक विकास रातोंरात या एक हफ्ते में नहीं होता है। प्राकृतिक स्तन वृद्धि की गोलियों का उपयोग करना कोई जादू की चाल नहीं है। धैर्य रखें।
    # 2 आपके द्वारा चुनी गई गोली के प्रकार के साथ अपने वर्तमान आहार की आदतों की तुलना करें। वेगंस स्वाभाविक रूप से एक पौधे-आधारित गोली का चयन करेगा, लेकिन बाकी सभी के लिए यह खोज करने की आवश्यकता हो सकती है कि आपके वर्तमान आहार के साथ कौन सा प्रकार सबसे अच्छा काम करता है।
    # 3 अपने समग्र स्वास्थ्य की उपेक्षा न करें। आपके शरीर को सामान्य रूप से कार्य करने के लिए आराम और उचित पोषण की आवश्यकता होती है। स्तन वृद्धि की गोलियां जो काम करती हैं, आपको स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने की सलाह देंगी।
    # 4 सामग्री और निर्देशों को ध्यान से पढ़ें। आप अनुशंसित खुराक से अधिक लेने से परिणामों को गति नहीं दे सकते। ऐसा करना आपके स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। यदि ऐसी कोई सामग्री है जो आप जानते हैं कि आपको एलर्जी है या अतीत में कोई समस्या थी, तो इसका विकल्प खोजें।
    # 5 संघटक लेबल पर भराव देखें। यहां सभी संभावित प्रकार के फिलर्स को सूचीबद्ध करना असंभव है, लेकिन अगर स्तन वृद्धि की गोलियों में ऐसे तत्व होते हैं जो सीधे एस्ट्रोजेन के स्तर को बढ़ाने, टेस्टोस्टेरोन के स्तर को कम करने या एचजीएच उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए काम नहीं करते हैं, तो आपको एक करीब से देखने की जरूरत है। कुछ भराव वास्तव में अवांछित दुष्प्रभाव पैदा करने के लिए जिम्मेदार हो सकते हैं।
    # 6 किसी भी उत्पाद के लिए सामान्य नियम है: यदि यह सच होना अच्छा लगता है, तो यह संभवतः है। निर्माता के इतिहास को देखने के लिए जांचें और वे कितने समय से व्यवसाय में हैं।
    # 7 अपना पर्स देखें। हर महंगे उत्पाद पैसे के लायक नहीं है। विनिर्माण का सामान्य नियम उत्पाद को बड़ी मात्रा में निर्मित करने पर उत्पाद गिराने की लागत है। अपने बजट के भीतर क्या खरीदें और ध्यान रखें कि आपको दूसरा ऑर्डर देने की आवश्यकता हो सकती है।

IH1 कैप्सूल और IH 5 क्रीम को सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध उत्पाद के रूप में हमारी सिफारिश मिलती है क्योंकि यह स्तन वृद्धि की गोलियों का उपयोग करने के लाभ को अधिकतम करने के लिए डिज़ाइन किया गया एक दो भाग है। गोलियों के साथ संयोजन में कंपनी एक क्रीम भी प्रदान करती है जिसे आप बाहरी रूप से उपयोग करते हैं और प्रत्येक दिन एक बार लागू होते हैं।

पेशेवरों

    फर्म और स्तन ऊतक लिफ्टों
    संपूर्ण स्तन स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है
    30 दिनों से कम समय में ध्यान देने योग्य परिणाम
    60 दिनों से भी कम समय में अधिक ध्यान देने योग्य परिणाम

विपक्ष

IH1 & IH5 का उपयोग करने के बाद आपको प्राप्त होने वाला परिणाम बहुत धीमा हो सकता है, इसलिए यह संभव है कि आपको उत्पाद का उपयोग करना जारी रखना होगा या 3 महीने तक उपयोग करना जारी रखना होगा।

सुरक्षा

जो महिलाएं गर्भवती हैं या स्तनपान करा रही हैं, उन्हें IH1 Capsule और IH5 Cream का उपयोग नहीं करना चाहिए।


गारंटी

कई स्तन गोलियों के विपरीत, IH1 कैप्सूल और IH5 क्रीम अपने खरीदारों को उत्पाद खरीदने के बाद किसी भी समय 100% मनी बैक गारंटी देता है। यदि आप तय करते हैं कि यह आपके लिए नहीं है, तो उत्पाद का उपयोग करने के 30 या 60 दिन की अवधि के माध्यम से जाने के बिना इसे वापस किया जा सकता है।

सामग्री

सर्वश्रेष्ठ स्तन गोलियों में आम कई प्रमुख सामग्रियों के अलावा, इसमें रूटीन भी शामिल है, जो एक प्रकार का अनाज के फूलों में पाया जाता है। रुटिन कोलेजन उत्पादन का समर्थन करता है जो स्तन के आकार में वृद्धि और स्तन के आकार में सुधार करता है।

क्योंकि Lifting and Firming भी स्तन बढ़ाने की प्रक्रिया का एक हिस्सा है, खरीदारों को इसके प्रमुख घटक को जानने की आवश्यकता है, विशेष रूप से आपकी त्वचा की देखभाल के साथ-साथ स्तन के आकार को बढ़ाने के लिए बनाया गया एक ट्रेडमार्क यौगिक है।

IH5 क्रीम और IH1 कैप्सूल का परिणाम

IH5 क्रीम और IH1 कैप्सूल का परीक्षण प्रयोगशाला में किया गया है और वास्तविक महिलाओं द्वारा आज़माया गया है, जिन्होंने यह देखने के लिए स्वेच्छा से प्रयास किया कि क्या यह वादा किया गया परिणाम प्रदान करता है। परिणामों में 25 प्रतिशत से अधिक महिलाओं ने 28 दिनों के बाद आकार में 1 प्रतिशत की वृद्धि देखी और 56 दिनों के बाद 6 प्रतिशत की वृद्धि हुई। मूल रूप से अनुशंसित होने पर 60 दिन की अवधि में आकार में 2 इंच की वृद्धि तक जोड़ा जाता है।

स्तन बढ़ने की मेडिसिन कैसे इस्तेमाल करे

स्तन वृद्धि की गोली दिन में 3 बार ली जाती है – एक बार नाश्ते में और 2 रात के खाने में। क्रीम को बिस्तर पर जाने से ठीक पहले लगाया जाता है। एक परिपत्र गति का उपयोग करके स्तन में मालिश करने के लिए क्रीम की एक पतली परत की आवश्यकता होती है। अंडरसीड को भी शामिल करना सुनिश्चित करें।

Mahilaon Ke Yaun Svaasthy Aur Purushon Kee Santushti

Mahilaon Ke Yaun Svaasthy Aur Purushon Kee Santushti Samay Ke Saath Mahilaon Ke Jeevan Mein Badalaav Aaya Hai. Aitihaasik Roop Se, Adhikaansh Mahilaon Ke Lie Jeevan Vishesh Roop Se Kathin Tha. Kaee Khataron Aur Beemaariyon Ke Alaava, Mahilaen Aamataur Par Patniyaan Aur Maan Ban Jaatee Hain, Jab Ve Apane Bachapan Se Hee Paida Hotee Theen. Kaee Mahilaon Ko Bahut Adhik Garbhadhaaran Hua Jo Vaanchhit Ho Bhee Sakatee Hain Aur Nahin Bhee. Ateet Mein, Prasav Apane Aap Mein Jokhim Bhara Tha Aur Shaayad Hee Kabhee, Maan Kee Mrtyu Ka Kaaran Bana. Ateet Mein Adhikaansh Mahilaen Rajonivrtti Ya Vrddhaavastha Ke Baare Mein Chinta Karane Ke Lie Lambe Samay Tak Nahin Rahatee Theen. Lekin Aaj Kee Sthiti Aadhunik Vigyaan Kee Pragati Ke Saath Behatar Hai. Na Keval Mahilaen Lambe Samay Tak Rah Rahee Hain, Balki Apane Varshon Ke Dauraan Jeevan Kee Behatar Gunavatta Ka Aanand Le Rahee Hain. Lekin Ishtatam Svaasthy Praapt Karane Ke Lie, Yah Aavashyak Hai Ki Mahilaen Apane Svayan Ke Shareer Ka Prabhaar Len Aur Samajhen Ki Unhen Apane Vyaktigat Svaasthy Aur Phitanes Ko Adhikatam Kaise Karana Chaahie. Yah Bhee Sahaayak Hai Ki Purush Mahilaon Ke Svaasthy Ke Maamalon Ka Samarthan Karate Hain Aur Samarthan Karate Hain. Dhyaan Rakhane Ke Baavajood Kaee Samasyaen Mahilaon Ke Svaasthy Ko Prabhaavit Karatee Hain Jaise Ki Khaane Ke Vikaar, Tanaav, Sharaab, Vyasanon Aur Avasaad. Mahilaon Ke Yaun Svaasthy Aur Purushon Kee Santushti

Mahilaon Ke Yaun Svaasthy Aur Purushon Kee Santushti
Women’s Low Sex Problems

Mahilaon Ke Svaasthy Aur Lat

Jo Mahilaen Drags Ya Alkohal Kee Aadee Ho Jaatee Hain, Unamen Livar Kee Samasyaen Aur Mastishk Kee Durbalata Ya Yahaan Tak ​​ki Ovaradoj Se Marane Ka Khatara Adhik Hota Hai.

Sharaab Se Sambandhit Ang Kshati

Purushon Kee Tulana Mein Mahilaon Ko Alkohal-prerit Yakrt Rog Ya Maadak Hepetaitis Vikasit Karane Mein Kam Samay Aur Kam Sharaab Lagata Hai. Maadak Hepetaitis Yakrt Kee Soojan Hai Jo Yakrt Kee Viphalata Ya Sirosis (Yakrt Ke Nishaan) Ko Janm De Sakatee Hai, Jisase Mahilaon Kee Mrtyu Hone Kee Adhik Sambhaavana Hai. Jo Mahilaen, Purushon Kee Tulana Mein Kam Sharaab Ka Sevan Karatee Hain, Ve Abhee Bhee Sharaab Se Sambandhit Hrday Rog, Ya Sharaabee Kaardiyomaayopaithee Vikasit Karane Ke Adhik Jokhim Mein Hain. Yah Hrday Kee Viphalata Aur Mrtyu Sahit Kaee Any Svaasthy Samasyaon Ka Kaaran Banata Hai. Adhyayanon Mein Yah Bhee Paaya Gaya Hai Ki Madhyam Se Bhaaree Sharaab Peene Se Stan Kainsar Ke Jokhim Ke Saath-saath Paachan Tantr, Sir Aur Gardan Ka Kainsar Bhee Badh Jaata Hai.

Parche Davaon Ke Khatare

Kaee Kaarak Hain Jo Mahilaon Mein Parche Dard Nivaarak Mauton Mein Bhaaree Vrddhi Ka Kaaran Ho Sakate Hain. Jab Purushon Kee Tulana Mein, Ham Dekhate Hain Ki Mahilaen

  • Uchch Dard Kee Riport Karen
  • Parche Dard Davaon Kee Atyadhik Khuraak Nirdhaarit Karane Aur Lambe Samay Tak Rahane Kee Sambhaavana Hai.

Isake Alaava, Mahilaon Ko Avasaadarodhee Davaon, Chinta Davaon Aur Neend Ke Upachaar Jaisee Maanasik Svaasthy Dava Ke Adhik Sevan Se Marane Kee Sambhaavana Hai. Mahilaon Mein Parche Nasheelee Davaon Kee Lat Aur Ovaradoj Se Hone Vaalee Mauton Mein Is Tarah Kee Vrddhi Chintaajanak Hai. Davaon Ke Jimmedaar Nirdhaaran Aur Durupayog Aur Nasha Ke Sanketon Ke Lie Rogiyon Kee Behatar Nigaraanee Ke Lie Ek Majaboot Aavashyakata Hai.

Garbhaavastha Ke Dauraan Maadak Dravyon Ka Sevan

Garbhaavastha Ke Samay Maadak Dravyon Ka Sevan Bhee Bahut Khataranaak Hai. Ek Garbhavatee Mahila Jo Drags / Sharaab Ka Durupayog Karatee Hai, Seedhe Usake Bachche Ko Nukasaan Pahunchaegee. Maan Ke Raktapravaah Mein Pravesh Karane Vaalee Koee Bhee Cheej Bachche Ke Pravesh Karatee Hai, Jo Hamesha Janm Bag Aur Any Aajeevan Svaasthy Ke Muddon Ko Janm Detee Hai. Garbhaavastha Ke Dauraan Sharaab Ka Durupayog Karane Vaalee Mahilaon Ke Lie Paida Hone Vaale Shishuon Ko Bhroon Sharaab Spektram Vikaar (Epheesadee) Hone Ka Khatara Hota Hai. Hrday Aur Reedh Ke Dosh, Bauddhik Vikalaangata Aur Shaareerik Vikaas Mein Deree Fasd Ke Kaee Prabhaavon Mein Se Kuchh Hain. Navajaat Shishu Sanyam Sindrom (Enees) Ke Lie Aadee Maata Ka Shishu Bhee Jokhim Mein Hai. Yah Bachche Ke Lie Janm Dosh Aur Any Sthaayee Svaasthy Muddon Ka Kaaran Banata Hai.

Dipreshan

Mahilaon Kee Kaee Jeevan Bhoomikaen Hotee Hain. Maan, Patnee, Karmachaaree, Dost, Maraham Lagaane Vaale Aur Soochee Mein Jaata Hai. In Bhoomikaon Kee Bhaageedaaree Jeevan Bhar Utaar-chadhaav Ka Kaaran Banatee Hai. Inamen Se Kuchh Mood Parivartan Jeevan Kee Ghatanaon Ke Kaaran Hote Hain Ya Kabhee-kabhee Ye Haarmon Ke Kaaran Ho Sakate Hain. Adhikatar Ham Apane Maanasik Muddon Se Ubar Jaate Hain Lekin Jab Ham Apanee Paristhitiyon Ka Saamana Nahin Kar Paate Hain To Sthiti Avasaad Se Gujaratee Hai. Nimnalikhit Vibhinn Prakaar Ke Avasaad Jyaadaatar Mahilaon Mein Hote Hain.

Pramukh Udaasee

Pramukh Avasaad Avasaad Ka Ek Gambheer Roop Hai Jisake Kaaran Ek Mahila Ek Baar Sukhad Samajhee Jaane Vaalee Gatividhiyon Mein Aanand Paane Kee Kshamata Kho Detee Hai. Isake Alaava, Yah Saamaany Roop Se Kaam Karane, Sone Aur Khaane Kee Kshamata Ko Prabhaavit Karata Hai Aur Paarasparik Aur Saamaajik Sambandhon Par Pratikool Prabhaav Daalata Hai. Pramukh Avasaad Ko Ek Pramukh Avasaadagrastata Vikaar Ke Roop Mein Bhee Jaana Jaata Hai, Udaas Raajy Lambe Samay Tak Jaaree Rah Sakata Hai Aur Aamataur Par Nimn Aatmavishvaas Ke Baad Hota Hai. Bichhanane Ka Sadama

Yah Avasaad Ka Ek Vishesh Roop Hai Jo Ek Bachche Ke Janm Ke Baad Hamala Karata Hai Aur Aamataur Par Ise “Bachche Ko Udaas” Kaha Jaata Hai. Avasaad Ke Vishisht Lakshan Janm Ke Baad Ke Maheenon Mein Shuroo Hote Hain, Jabaki Kuchh Mahilaon Mein, Yah Garbhaavastha Ke Dauraan Hota Hai.

Lagaataar Avasaadagrastata Vikaar

Yah Udaas Manodasha Ka Ek Vyaapak Roop Hai Jise Avasaad Ka Ek Ugr Roop Maana Jaata Hai Aur Do Saal Ya Usase Adhik Samay Tak Rahata Hai.

Mahilaon Ke Yaun Svaasthy

Maahavaaree Se Poorv Bechainee Kee Samasya

Yah Ek Mahila Ke Maasik Dharm Chakr Se Juda Avasaad Hai. Avasaad Ke Is Roop Mein Gambheer Mijaaj, Chinta Aur Nakaaraatmak Vichaar Maasik Dharm Kee Shuruaat Se Ek Haphte Pahale Prakat Hote Hain Aur Maasik Dharm Shuroo Hone Ke Baad Gaayab Ho Jaate Hain. Avasaad Ke Lakshan Rishton Par Nakaaraatmak Prabhaav Daalane Aur Dainik Gatividhiyon Mein Hastakshep Karane Ke Lie Paryaapt Kathor Hain.

Mahilaon Mein Avasaad Ka Kya Kaaran Hai?

Aanuvanshik, Haarmonal, Manovaigyaanik Aur Saamaajik Kaarakon Ka Ek Bada Samooh Hai Jo Mahilaon Mein Avasaad Ka Kaaran Banata Hai.

Jeevavigyaan Aur Haarmon

Vaigyaanik Pramaanon Se Pata Chalata Hai Ki Kuchh Aanuvanshik Sanrachanaon Mein Avasaad Kee Sambhaavana Adhik Hotee Hai, Jabaki Kuchh Aanuvaanshik Sanrachanaen Isaka Adhik Virodh Karatee Hain.

Any Jaivik Aur Haarmonal Kaarak Bhee Avasaad Se Peedit Hone Kee Aapakee Sambhaavana Ko Badhaane Ke Lie Pravan Hain. Garbhaavastha, Prajanan Kshamata, Poorv-rajonivrtti, Rajonivrtti Aur Maasik Dharm Chakr Jaisee Chintaen Mahilaon Ke Jokhim Vaale Kaarakon Ko Avasaad Ke Vikaas Ke Lie Badhaatee Hain. Inamen Se Jyaadaatar Haarmonal Disordar Aur Prajanan Haarmon Mein Tejee Se Utaar-chadhaav Ke Kaaran Hote Hain.

Manovaigyaanik Kaaran


Mahilaon Mein Purushon Kee Tulana Mein Avasaad Ke Manovaigyaanik Kaaranon Ke Lie Atisanvedanasheel Hote Hain Kyonki Unake Projesteron Ka Badha Hua Star Tanaav Haarmon Ko Dhvast Karane Se Rokata Hai. Adhik Bhaavanaatmak Hone Ke Lie Jhukaav Ke Saath, Mahilaon Mein Avasaad Ke Dauraan Nakaaraatmak Vichaaron Ka Pun: Upayog Karane Kee Adhik Sambhaavana Hotee Hai. Shodh Se Pata Chala Hai Ki Avasaad Ke Baare Mein Gambheerata Se Sochane Par Yah Lambe Samay Tak Bana Rah Sakata Hai Aur Yahaan Tak ​​ki Ise Badatar Bhee Bana Sakata Hai. Nakaaraatmak Shareer Kee Chhaviyaan Aur Tanaav-prerit Avasaad Any Manovaigyaanik Kaarak Hain. Nakaaraatmak Shareer Kee Chhavi Ke Mudde Aamataur Par Kishoraavastha Mein Shuroo Hote Hain Aur Mahilaon Mein Yauvan Kee Shuruaat Ke Saath Samaan Dikhaee Dete Hain.

Saamaajik Kaaran

Mahilaon Ko Saamaajik Muddon Se Avasaad Praapt Karane Kee Adhik Sambhaavana Hai Jaise Ki

  • Vaivaahik Ya Sambandh Sambandhee Samasyaen
  • Kaam-jeevan Santulan Muddon
  • Vitteey Pareshaanee
  • Tantrika-raiking Jeevan Kee Ghatanaen, Jisamen Kisee Priyajan Ka Nukasaan Bhee Shaamil Hai.

Sanket Aur Lakshan

Avasaad Ke Lakshan Aur Lakshan Mahila Se Mahila Mein Utaar-chadhaav Aate Hain. Unamen Se Kuchh Sabase Aam Neeche Soocheebaddh Hain

  • Khaaleepan, Niraasha Aur Udaasee Kee Bhaavanaen
  • Chidachidaapan, Aashanka, Aur Aparaadhabodh
  • Thakaan, Gambheer Thakaan Mahasoos Hona
  • Chidachida Roop Pahale Se Aanandadaayak Gatividhiyon
  • Dhyaan Kendrit Karane Ya Yaad Rakhane Mein Asamarthata
  • Neend Mein Vyavadhaan; Bahut Adhik Ya Bahut Kam Neend, Bechainee
  • Bhookh Ghusapaith – Bahut Jyaada Ya Bahut Kam Khaana
  • Mood Mein Utaar-chadhaav Aur Dayaneey Bhaavana
  • Dainik Gatividhiyon Aur Sambandhon Se Alagaav

Upachaar Ka Vikalp

Yadi Koee Avasaad Se Peedit Hai, To Jeevan Kee Behatar Gunavatta Ke Lie Turant Upachaar Karana Sabase Achchha Hai. Avasaad Se Peedit Mahilaon Ke Lie Sabase Parichit Upachaar Vikalp Davaon Aur Chikitsa Shaamil Hain. Yadi Aap Udaas Hain, To Aapaka Doktar Aapako Sahane Ke Lie Aur Avasaad Ke Lakshanon Ko Kam Karane Ke Lie Enteedipresent Likh Dega. Enteedipentents Ke Kuchh Said Iphekts Mahilaon Ke Ek Chhote Pratishat Mein Avasaad Ko Badatar Kar Sakate Hain, Isalie Surakshit Roop Se Jaen. Therepee Ko Avasaad Ke Ilaaj Ke Lie Ek Bahut Hee Kushal Tareeka Dikhaaya Gaya Hai. Sangyaanaatmak Vyavahaar Therepee (Seebeetee) Avasaad Se Nipatane Ke Dauraan Manochikitsa Ke Sabase Sveekrt Roopon Mein Se Ek Hai. Yah Paddhati Avasaad Ke Nae Tareekon Ko Samajhane Aur Maithun Karane Kee Takaneek Sikhaane Par Kendrit Hai. Saath Hee, Therepee Mahilaon Ko Kathin Rishton Ko Samajhane Aur Unhen Behatar Banaane Mein Kaise Madad Karatee Hai, Aur Un Aadaton Ko Kaise Badalen Jo Unake Avasaad Mein Madad Kar Sakatee Hain. Yah Chikitsa Ek Mahila Ke Avasaad Kee Sthiti Ke Anusaar Ek-par-ek, Samooh Chikitsa Ya Paarivaarik Chikitsa Ho Sakatee Hai. Davaon Aur Chikitsa Ke Alaava, Neeche Die Gae Svayan-sahaayata Drshtikon Aapake Mood Ko Behatar Banaane Mein Madad Karenge

  • Apanee Bhaavanaon Ko Na Rakhen, Balki Un Logon Ke Saath Ek Sahaayata Samooh Khojen Jin Par Aap Bharosa Karate Hain
  • Apanee Ruchi Kee Saamaajik Gatividhiyon Mein Lage Rahen
  • Niyamit Roop Se Vyaayaam Karen, Isase Aapaka Mood Theek Nahin Rahega
  • Paryaapt Neend Len, Prati Raat Lagabhag 8 Ghante Anivaary Hai
  • Dhyaan Aur Yog Jaisee Vishraam Takaneekon Ka Prayaas Karen

Mahilaon Mein Rog Adhik Aam Hain

Kaee Beemaariyaan Mahilaon Aur Purushon Donon Ko Samaan Roop Se Prabhaavit Karatee Hain, Lekin Kuchh Beemaariyaan Mahilaon Mein Uchch Star Par Hotee Hain. Mootr Path Ke Sankraman, Jisamen Sistitis (Mootraashay Mein Sankraman) Aur Gurde Mein Sankraman (Paayalonephraitis) Shaamil Hain, Kaaphee Svaasthy Samasyaen Hain Jo Vishesh Roop Se Mahilaon Ko Prabhaavit Karatee Hain. Purushon Kee Tulana Mein Mahilaon Mein Adhik Baar Svapratirakshee Rog Hote Hain. In Vikaaron Mein, Pratiraksha Pranaalee Shareer Ke Apane Ootak Ko Hamala Karatee Hai.

Avadhi Kee Samasyaen

Niyamit Avadhi Ek Sanket Hai Ki Ek Mahila Ka Shareer Saamaany Roop Se Kaam Kar Raha Hai. Jab Tak Ve Garbhavatee Nahin Hotee Hain, Tab Tak Mahilaon Ko Lagaataar Peeriyads Hone Chaahie, Stanapaan, Postamenopozal Ya Aisee Medikal Sthiti Jo Unake Peeriyads Ko Rokatee Ya Rokatee Hai. Aniyamit, Dardanaak Ya Bhaaree Samay Ek Badee Svaasthy Samasya Ka Sanket Ho Sakata Hai. Kabhee-kabhee Aniyamit Peeriyads Se Garbhavatee Hone Mein Mushkil Hotee Hai. Peeriyads Ko Lekar Kuchh Samasyaen Is Prakaar Hain.

Maasik Dharm Mein Dard (Kashtaartav)

Dard Mahilaon Dvaara Peeriyads Ka Sabase Aam Mudda Hai. Adhikaansh Avadhi Ke Dard Ko Gair-steraayadal Virodhee Bhadakaoo Davaon (Eneseaeedee) Dvaara Kam Kiya Ja Sakata Hai.

Aniyamit Peeriyads

Yadi Aapake Maasik Dharm Chakr Saamaany Se Kam Ya Lambe Hain To Aapake Peeriyads Ko Aniyamit Maana Jaata Hai. Niyamit Hone Se Pahale Kishor Ladakiyon Kee Avadhi Pahale Kuchh Varshon Ke Lie Asaamaany Ho Sakatee Hai. Aniyamit Peeriyads Ke Kaaran Ke Aadhaar Par Upachaar. Bhaaree Raktasraav

Yadi Aapako Bhaaree Raktasraav Hota Hai, To Peeriyads Itane Dardanaak Aur Bhaaree Ho Sakate Hain Ki Aapako Rozamarra Kee Gatividhiyaan Karana Kathin Lagata Hai.

Asaamaany (Asaamaany) Raktasraav

Asaamaany Raktasraav Aapake Vishisht Maasik Dharm Se Alag Hota Hai Ya Tab Hota Hai Jab Aapakee Avadhi Nahin Hotee Hai.

Mising Peeriyads (Amainorrhai)

Rajonivrtti Se Pahale Maasik Dharm Kee Kamee Ko Emenoriya Kaha Jaata Hai. Raktasraav Tab Hota Hai Jab

  • Aapake Paas Teen Maheene Tak Lagaataar Avadhi Nahin Thee
  • Aapakee Avadhi 15 Varsh Kee Umr Se Shuroo Nahin Huee Hai

Prajanan Kshamata, Janm Niyantran Aur Baanjhapan

Prajanan Kshamata Bachchon Ko Garbh Dhaaran Karane Kee Kshamata Hai. Yadi Aap Garbhavatee Hone Kee Ummeed Kar Rahe Hain, To Aap Apanee Prajanan Kshamata Ke Baare Mein Utsuk Ho Sakate Hain Aur Ya To Aap Isamen Sudhaar Kar Sakate Hain. Kuchh Kaarak Aapake Niyantran Se Pare Ho Sakate Hain, Jaise Ki Chikitsa Chintaen Jo Garbh Dhaaran Karane Kee Kshamata Ko Prabhaavit Karatee Hain. Lekin Aapakee Jeevanashailee Kee Vareeyataon Ka Aapakee Prajanan Kshamata Par Bhee Seedha Prabhaav Padata Hai. Aadarsh Roop Se, Janm Niyantran Vidhiyon Ka Upayog Donon Pratibhaagiyon Kee Jimmedaaree Hai. Vikalpon Mein Maukhik Garbhanirodhak, Shukraanunaashak, Daayaaphraam, Greeva Kaip, Lay Vidhiyaan, Garbhanirodhak Pratyaaropan Aur Antargarbhaashayee Upakaran (Aaeeyoodee) Shaamil Ho Sakate Hain. Saamaany Taur Par, Maukhik Garbh Nirodhakon, Pratyaaropan, Ya Aaeeyoodee Jaise Deerghakaalik Sanrakshan Kandom Ya Shukraanunaashak Jaise Tareekon Se Behatar Suraksha Pradaan Karate Hain Jo Sambhog Se Theek Pahale Upayog Kie Jaate Hain. Pratyek Mahila Jo Janm Niyantran Ka Upayog Karana Chaahatee Hai, Use Yah Tay Karane Kee Aavashyakata Hai Ki Kaun See Vidhi Usake Lie Sabase Upayukt Hai. Use Yah Pata Lagaana Chaahie Ki Echaeevee Sankraman Aur Eds Sahit Yaun Sanchaarit Rogon Ke Khilaaph Kaun Se Tareeke Use Sabase Adhik Suraksha Pradaan Karate Hain.

Baanjhapan Ya Bachchon Ko Sahan Karane Mein Asamarthata Ek Mahila Kee Umr Ke Roop Mein Ek Samasya Ban Jaatee Hai, Vishesh Roop Se 35 Varsh Kee Aayu Ke Baad. Umr Ke Baavajood, Ek Mahila Aur Usake Saathee Ko Baanjhapan Visheshagy Dvaara Chikitseey Jaanch Se Gujarana Chaahie Taaki Kaaran Ka Pata Lagaaya Ja Sake Baanjhapan Aur, Yadi Sambhav Ho To, Samasya Ko Theek Karane Ke Lie. Vartamaan Mein Baanjh Dampatiyon Ke Lie Upalabdh Vikalpon Mein Unnat Prajanan Takaneek Shaamil Hain, Jaise Ki In Vitro Phartilaijeshan (Aaeeveeeph), Intra-saitoplaajm Sparm Injekshan (Aaeeseeesaee), Ya Donar Ande Aur / Ya Shukraanu Ka Upayog.

Yaun Santushti Aur Ling Ke Aakaar Ke Beech Sahasambandh

Ek Adhyayan Ke Anusaar, Jo Purush Lambe Ling Ke Maalik Hain, Unake Saath Yaun Sambandh Banaane Kee Ichchha Rakhate Hain. Yaun Kriya Mein Mahila Ke Asantosh Ka Ek Saamaany Kaaran Usake Saathee Ke Chhote Ling Ka Aakaar Hai.

Kya Ling Bada Karane Ka Koee Tareeka Hai?

Purush Apane Ling Ke Aakaar Ko Badhaane Ke Tareeke Ke Baare Mein Adhik Poochhataachh Karate Hain Ki Gitaar Kaise Dhunen, Ek Aamalet Banaen Ya Ek Taayar Badalen. Bahut Se Purushon Ko Jab Bhee Unakee Ichchha Hotee Hai, Yaun Kriya Mein Sanlagn Hone Ka Aanand Lena Pasand Karate Hain. Pratyek Yaun Sakriy Vyakti Ko Kisee Na Kisee Bindu Par Hona Chaahie Ya Doosare Ko Apanee Pradarshan Kshamata Ke Baare Mein Chintit Hona Chaahie Kyonki Yah Hamesha Gaarantee Nahin Hai Ki Adhikaansh Purushon Ko Jab Bhee Ve Chaahate Hain, Tab Unhen Kadee Mehanat Karanee Pad Sakatee Hai. Sabase Achchha Yaun Badhaava Paane Ke Lie, Purush Vrddhi Ka Upayog Samarthit Hai. Ek Sabase Achchha Purush Vrddhi Utpaad Hai Jis Par Upayogakarta Bharosa Karate Hain Ih3 Capsules .

Ih3 Capsules Ling Bada or Mota Karne k liye

Yah Ek Purush Vrddhi Poorak Hai Jo Vibhinn Yaun Chunautiyon Ka Saamana Karane Vaale Purushon Kee Madad Karane Ke Lie Taiyaar Hai. Ih3 Kaipsool Chhote Ling, Stambhan Dosh Aur Sheeghrapatan Jaisee Vibhinn Chunautiyon Se Raahat Dilaane Mein Madad Karata Hai. Isake Alaava, Yah Rakt Ke Bhaata Ko Badhaane Ke Lie Ek Anootha Harbal Sootr Hai, Shareer Purush Haarmon Kee Rihaee Ko Sangraheet Karata Hai, Shareer Ke Praakrtik Haarmon Ka Nirmaan Karana Shuroo Kar Deta Hai, Aavashyak Poshan Ke Painilai Vikaas Pradaan Karata Hai, Korpora Chavairnos Ke Vistaar Ko Badhaata Hai, Badhata Hai Rakt Kee Maatra, Ling Ke Vikaas Ko Badhaava Deta Hai Aur Isalie Apane Saathee Ko Paagal Hone Den.

कैसे मेरे पति ने मेरे साथ २ घंटे तक सेक्स कीया

कैसे मेरे पति ने मेरे साथ २ घंटे तक सेक्स कीया

उसे मन बहाने वाला सेक्स दें जो वह इस वर्ष से गायब है!

हाय दोस्तों! आपको शायद मेरी पोस्ट याद होगी जहाँ मैंने अपने पति राजेश के प्रदर्शन के बारे में सोचा था? वह एक झटका नौकरी या हाथ की नौकरी के साथ भी शुरू नहीं करेगा, या वह सिर्फ 1–3 मिनट या इतने में सह जाएगा।
सबसे पहले मैं ऐसा था: ठीक है, उन सभी वयस्क फिल्मों के दोस्तों को उनकी सहनशक्ति कहाँ मिलती है – हमने वो सब कुछ आजमाया, जिसके बारे में आप सोच सकते हैं, वियाग्रा और अन्य चोटियों की गोलियों से लेकर योग या उस तांत्रिक चीज़ तक। बकवास – उसका डिक लंगड़ा रहा, सेक्स कुछ मिनटों से ज्यादा नहीं चला। कैसे मेरे पति ने मेरे साथ २ घंटे तक सेक्स कीया

लगभग 6 महीने में मैंने हार मान ली। मैंने फैसला किया कि उसका जीन और उसकी शारीरिक स्थिति, और इसके बारे में मैं कुछ नहीं कर सकता। आखिरकार, मैं यह नहीं कह सकता कि मैं उसे पहले जैसा चाहता था, यह जानते हुए कि सब कुछ खत्म हो जाएगा, मैं संतुष्ट नहीं होगा, वह परेशान होगा। मुझे लगा कि मेरा पति पूरी तरह से आत्मविश्वास खो रहा है।
मैं प्लेबॉय पत्रिका के मालिक के साथ एक साक्षात्कार में आया था, जहां उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति 2 घंटे तक प्रदर्शन कर सकता है। मुझे लगता है कि मुझे इसमें दिलचस्पी है, ह्यूग के अनुसार, अतिरिक्त टेस्टोस्टेरोन आपके आंतरिक सिस्टम को बढ़ावा देने का कार्य करता है, जिससे आपको ऊर्जा और शक्ति की अतिरिक्त आपूर्ति मिलती है जब आपको लंबे समय तक चलने की आवश्यकता होती है। नि: शुल्क टेस्टोस्टेरोन सिर्फ दुबली मांसपेशियों को बढ़ाता नहीं है, यह आपकी यौन भूख को भी बढ़ाता है और आपके शरीर की केमिस्ट्री को पौरुष शक्ति को आसमान में पहुंचाता है, जिससे अद्भुत सेक्स के दौरान अपने साथी को संतुष्ट रखने के लिए आपकी सहनशक्ति बढ़ जाती है। कैसे मेरे पति ने मेरे साथ २ घंटे तक सेक्स कीया
ह्यू ने मूल IH2 कैप्सूल पुरुष संवर्धन गोलियों की सिफारिश की, वह उपयोग कर रहा है, इसलिए मैंने नेट पर उनकी वेबसाइट ढूंढी और एक आदेश बनाने का फैसला किया। IH2 कैप्सूल एक सुरक्षित और समग्र पूरक प्रदान करता है जो बस आपकी खुद की प्राकृतिक प्रक्रियाओं को बढ़ाता है। IH2 के नियमित सेवन के साथ, यह आपके युवाओं को वापस लाएगा, सेक्स ड्राइव बढ़ाएगा, और लंबे समय तक इरेक्शन प्रदान करेगा! मैं वास्तव में आश्चर्यचकित था कि उन्होंने पहले पैक के लिए एक जोखिम-मुक्त प्रोमो विकल्प की पेशकश की, इसलिए मुझे बिना किसी हिचकिचाहट के मिल गया।


IH2 कैप्सूल्स का परिणाम क्या है?


IH2 कैप्सूल्स का परिणाम क्या है?


गोलियाँ जल्द ही आ गईं, और मैं हमारे बिस्तर पर जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता था – इससे पहले कि वह सो गया, मैंने उसे एक गोली देते हुए कहा कि यह सिर्फ एक विटामिन है। मैं आपको अद्भुत अनुभव बताने में असहज हूं लेकिन … चूंकि हम कभी भी ऑफ़लाइन नहीं मिलेंगे इसलिए मैं आपको विवरण बताऊंगा: एक घंटे से भी कम समय में मेरे पति एक रॉक हार्ड सुपर स्टाफ़ इरेक्शन के साथ जाग गए, और क्या आप मेरे कहने पर विश्वास करेंगे हमने 1 घंटे और 47 मिनट तक धमाके किए! लौकिक आनंद, बहुत सारा पसीना और चीखना – एक सही सवारी, जो मेरे पास सबसे अच्छा था। मुझे कुछ सुधार की उम्मीद थी, लेकिन यह एक ऐसा आदमी था जिसे मैं पहले कभी नहीं जानता था। कैसे मेरे पति ने मेरे साथ २ घंटे तक सेक्स कीया
वेबसाइट का कहना है कि इन गोलियों को मेरे बेहतर आधे कामेच्छा के आकार को बढ़ावा देना चाहिए, और जो हम कुछ हफ़्ते में जाँचने जा रहे हैं। खैर, मुझे अभी भी यह विश्वास करना मुश्किल है कि इस सामान ने उसे बिस्तर में एक जंगली जानवर में बदल दिया – और सभी एक फिल्म के टिकट की कीमत के लिए और बिना किसी बेवकूफ नुस्खे के। मुझे हर पैसे की कीमत मिलती है (मैंने पहले से ही तीन और पैक का ऑर्डर दिया है) – जीवन छोटा है, और मैं उस तरह की लड़की नहीं हूं जो सुखों पर ज़ोर देती है।


तीन महीने बाद IH2 कैप्सूल का उपयोग कर


राजेश इन गोलियों का सेवन एक बार / दिन में करते रहे हैं और हमने अब तक के जीवनकाल का यौन आनंद लिया है। ऐसे दिन होते हैं जब हम बिस्तर पर जानवरों की तरह गुनगुनाते हुए तीन घंटे से अधिक हो जाते हैं। एक बोनस नोट के रूप में, राजेश अधिक चीरफाड़ कर रहा है और वह अभी एक चार पैक एब्स भी खेलता है। जबकि मुझे यौन चमत्कारों पर काम करने वाले IH2 कैप्सूल पर काफी भरोसा था, मैं इन गोलियों के कारण अपने आदमी पर मांसपेशियों की वृद्धि देखकर सुखद आश्चर्यचकित था।


सात महीने बाद IH2 कैप्सूल का उपयोग करना

मेरे पति ने मेरे साथ २ घंटे तक सेक्स कीया


ठीक है, इसलिए राजेश ने इन गोलियों का सेवन अब लगभग एक महीने के लिए बंद कर दिया है। उन्होंने छह महीने के पूरे कोर्स का उपभोग किया और उनका इरेक्शन लगातार 3 घंटे से अधिक चला। वह रास्ता भी अधिक सींग का है और हमेशा कामेच्छा के साथ हर समय हलचल है। IH2 कैप्सूल के टेस्टोस्टेरोन बढ़ाने के लाभ की सराहना करने के लिए आपको उसकी छेनी हुई छाती की जांच करवानी चाहिए। हमने यह जानने के लिए IH2 के सहायक कर्मचारियों को बुलाया कि क्या राजेश को अधिक गोलियों की आवश्यकता है। अन्य लालची कंपनियों के विपरीत जो आपको अधिक बेचने की कोशिश करते हैं, IH2 कैप्सूल प्रतिनिधि ने हमें आश्वासन दिया कि छह महीने का पूरा कोर्स जीवन समय परिणाम प्रदान करता है और अधिक खरीदने की बिल्कुल आवश्यकता नहीं है। मैं आप लोगों को हमारे यौन आनंद के लिए पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर सकता। कैसे मेरे पति ने मेरे साथ २ घंटे तक सेक्स कीया
तो मैं निश्चित रूप से इन अद्भुत IH2 कैप्सूल पुरुष संवर्धन गोलियों की सिफारिश कर सकता हूं जो कोई भी अपने यौन अनुभव में सुधार करना चाहता है। IH2 कैप्सूल के लिए उस प्रोमो ऑफ़र का उपयोग करने में संकोच न करें।